By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली लेकिन लोगों की मदद से बचे 17 लाख रुपए.

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली लेकिन लोगों की मदद से बचे 17 लाख रुपए.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा जिले से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है.अपराधियों ने सोमवार को बेतिया के बाद मुजफ्फरपुर में लूट के साथ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. छपरा में अपराधियों ने नगर थाने से महज कुछ दूरी पर लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. अपराधी 17 लाख  रुपए लूटने में सफल भी हो जाते लेकिन स्थानीय लोगों को इसकी भनक लग गई .उनलोगों ने मुकाबला करते हुए अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

घटना नगर थाना के बगल में स्थित स्टेट बैंक के पास की है. अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक अमित कुमार को निशाना बनाया है. लुटेरों ने अमित को गोली मारकर 17 लाख रुपए लूटने की कोशिश की. लेकिन पैसे लूटकर भागने में वो कामयाब नहीं हो सके.पेट्रोल पंप मालिक अमित कुमार को अपराधियों ने दो गोलियां मारी हैं जो उनके सीने में लगी है. उनको गंभीर हालत में इलाज के लिए छपरा से पटना रेफर किया गया है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

अमित रुपयों से भरा बैग लेकर के जमा करने बैंक में जा रहे थे तभी अपाची बाईक पर सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने अपराधियों का विरोध किया जिसके कारण अपराधी भागने लगे. लोगों ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की बाइक में भी आग लगा दी जिसके कारण बाइक धू-धू करके जलने लगी.पुलिस फिलहाल पकड़े गए अपराधियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. इससे पहले बेतिया में भी सोमवार को ही अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए एक व्यवसायी के स्टाफ से 15 लाख रुपए लूट लिए थे.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.