By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

स्टेशन छोड़ने के बहाने पटना में ऑटो ड्राइवरों ने युवती से किया गैंगरेप,एक आरोपी पकड़ा गया

- sponsored -

राजधानी पटना में अपराधियों एवं बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं. बिहार में सुशासन बाबू का ,पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी काम नहीं आ रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके से जुड़ा है जहां मनचलों ने प्रशासनिक व्यवस्था की धज्जियां उड़ा कर रख दी तथा एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

Below Featured Image

-sponsored-

स्टेशन छोड़ने के बहाने पटना में ऑटो ड्राइवरों ने युवती से किया गैंगरेप,एक आरोपी पकड़ा गया

सिटी पोस्ट लाइव-राजधानी पटना में अपराधियों एवं बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं. बिहार में सुशासन बाबू का ,पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी काम नहीं आ रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके से जुड़ा है जहां मनचलों ने प्रशासनिक व्यवस्था की धज्जियां उड़ा कर रख दी तथा एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात को ऑटो चालकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. ऑटो चालकों ने एक युवती से स्टेशन छोड़ने के बहाने उससे गैंगरेप किया. इस दौरान जब पीड़ित युवती ने शोर मचाया तो एक आरोपी को पकड़ा गया. मामले की जानकारी रेल पुलिस यानी जीआरपी ने कदमकुआं थाने को दी लेकिन कदमकुआं पुलिस इस दौरान लापरवाह बनी रही. लेकिन सबसे बड़ी बात गौर करनेवाली यह है कि जब इस मामले में कदमकुआं के थानेदार से सवाल किया गया तो उन्होंने इस घटना के बारे में अनभिज्ञता जाहित की. कदमकुआं थानाध्यक्ष का कहना था कि उन्हें अभी तक पता नहीं कि इलाके में ऐसी कोई घटना हुई है.

Also Read

-sponsored-

पटना में हुई गैंगरेप की इस घटना से एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. अगर इसी तरह से राजधानी पटना की पुलिस चैन की नींद सोती रही तो उन कामकाजी महिलाओं और यात्रियों का क्या होगा जो रात्री में अपने घर को आते हैं या कहीं जाते है. यह एक गंभीर मुद्दा है जिसपर सुशासन का ढोल पीटनेवाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सोंचना होगा. उनके कंधों के ऊपर बिहारवासियों के सुरक्षा की जिम्मेवारी है.                                                                                                                                              जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.