By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर में अगवा बजरंग दल के नेता की हत्या, लोगों ने जमकर काटा बवाल

- sponsored -

बजरंग दल के प्रखंड महामंत्री रोहन कुमार कल अपहरण कर लिया था. आज उनकी लाश मिलाने से सनसनी फ़ैल गई है..बजरंग दल के नेता रोहन का शव आज सुबह गांव के ही चौर से बरामद किया गया है.

-sponsored-

समस्तीपुर में अगवा बजरंग दल के नेता की हत्या, लोगों ने जमकर काटा बवाल

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है. यहां पर एक बजरंग दल के नेता की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है. खबर के अनुसार सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवतपुर गांव से अपराधियों ने पिस्तौल की बल पर बजरंग दल के प्रखंड महामंत्री रोहन कुमार कल अपहरण कर लिया था. आज उनकी लाश मिलाने से सनसनी फ़ैल गई है. बजरंग दल के नेता रोहन का शव आज सुबह गांव के ही चौर से बरामद किया गया है. पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. प्राप्त जानकारी के मामला कल रात का ही है. कल रविवार की देर शाम चार बाइक पर सवार होकर आए आठ अपराधियों ने बजरंग दल के नेता का अपहरण कर लिया.

अपहरण की इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब रोहन शौच के लिए खेत की ओर जा रहा था. आज सोमवार को अपहरण के विरोध में परिजनों व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुसरीघरारी चौराहा को जाम कर आवागमन बाधित किया था.जाम की खबर मिलने के तुरंद बाद सरायरंजन थाना अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. अपहरण करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन देने के बाद लोग शांत हुए. मृतक की मां के अनुसार उनका एक युवक से के साथ विवाद हो गया था. उसके बाद उक्त युवक ने रोहन की हत्या करने का भी कई बार प्रयास किया. उनका कहना था कि उसी युवक ने अपने सहयोगियों के साथ अपहरण के बाद हत्या की इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.