By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हैदराबाद गैंगरेप : हमें शर्म आनी चाहिए, बेटियों को सुरक्षा भी नहीं दे सकते : हरिवंश

;

- sponsored -

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने गैंग रेप पर चिंता जताते हुए कहा है कि हम अपनी बेटियों की आबरू नहीं बचा पा रहे हैं, यह बेहद शर्मनाक है.गौरतलब है कि हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई गैंगरेप की घटना से पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

हैदराबाद गैंगरेप : हमें शर्म आनी चाहिए, बेटियों को सुरक्षा भी नहीं दे सकते : हरिवंश

सिटी पोस्ट लाइव : राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने गैंग रेप पर चिंता जताते हुए कहा है कि हम अपनी बेटियों की आबरू नहीं बचा पा रहे हैं, यह बेहद शर्मनाक है.गौरतलब है कि हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई गैंगरेप की घटना से पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. इस घटना पर हरिवंश ने कहा कि घटना के बारे में पढ़कर उनके रोंगटे खड़े हो .उन्होंने कहा कि भारत को गांधी के मूल्यों पर फिर से चलने की जरूरत है ताकि एक भयमुक्त समाज बनाया जा सके.

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने कहा कि इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है.उन्होंने कहा कि  इस घटना के डिटेल्स पढ़कर उनके  रोंगटे खड़े हो गए. उस युवा महिला डॉक्टर के साथ किस तक बर्बरता की गई. हम सबको एक बार इस पर विचार करने की जरूरत है कि एक समाज के तौर पर हम कहां जा रहे हैं?इस घटना को बतौर समाज शर्मसार करनेवाला करार देते हुए हरिवंश ने कहा कि समाज में चरित्र निर्माण पर जोर देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हम सबको शर्मिंदा होना चाहिए कि हम अपनी बेटियों को एक सुरक्षित समाज देने में असफल रहे हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

राज्यसभा के उपसभापति ने कहा कि विनोबा भावे ने 1950 के दौर में एक बार कहा था कि हम पश्चिम के विकास मॉडल को अपना रहे .पता नहीं यह उपभोक्तावादी संस्कृति हमें कहां ले जाएगी. यदि कोई व्यक्ति अपने धन, सपंत्ति और स्वास्थ्य खो देता है तो उसे फिर से हासिल किया जा सकता है. लेकिन यदि कोई उसके जीवन के मूल्य नष्ट हो जाएं तो उससे होनेवाले नुकसान की भरपाई कभी नहीं हो सकती.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.