By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेतिया : मानवता हुई शर्मसार, 2 नाबालिग बच्चों को चोरी के आरोप में पोल से बांधकर खूब पीटा

HTML Code here
;

- sponsored -

बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, मानवता फिर से शर्मसार हुई है. दरअसल, दो नाबालिग बच्चों को चोरी के आरोप में तालिबानी सजा दी गई है. जिससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लोगों के अंदर कानून और पुलिस का खौफ ही नहीं रहा है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, मानवता फिर से शर्मसार हुई है. दरअसल, दो नाबालिग बच्चों को चोरी के आरोप में तालिबानी सजा दी गई है. जिससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लोगों के अंदर कानून और पुलिस का खौफ ही नहीं रहा है. ग्रामीणों ने दोनों नाबालिग बच्चों को पोल में बांध कर उनकी खूब पिटाई की. उनके सर से बाल काट दिया गया है और बेरहमी से पिटाई की गई है.

पिटाई देख कर किसी की भी अंतरात्मा रो पड़ेगी. यह घटना सिरिसिया थाने की भगड़वा गांव की है. जहां, दो बच्चों की चोरी करने के आरोप में बिजली के पोल में बांधा गया फिर उनमें से एक के सर का मुंडन कराया गया फिर उसके बाद बांस की कोईन (छड़ी) से पिटाई की गई. उन दोनों की तब तक पिटाई की गई जब तक उनके शरीर पर चार छड़ी मोटी-मोटी टूट नहीं गई. इस दौरान ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया.

उन्हें न तो पुलिस का डर है ना कानून का भय और तो और यह घटना थाना से कुछ दूरी पर हुआ और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. बता दें कि, दोनों बच्चे कन्हैया यादव और लालू यादव के पुत्र है, और बांध कर मारने वाले शिवनाथ यादव, माधव राय और अन्य ग्रामीण हैं. घटना को देख लोग आनन्दित भी हो रहे हैं. दोनों बच्चों के पिता बाहर कमाने गए है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.