By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भभुआः शराब और अश्लील डांस के जश्न में डूबे थे लोग, पुलिस ने की छापेमारी 12 गिरफ्तार

- sponsored -

बिहार में शराबबंदी के बाद भी भभुआ में कुछ लोग शराब पार्टी करते पकड़े गए। पार्टी में यूपी से डांसर को भी लाया गया था। भभुआ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध शराब और अश्लील डांस के जश्न में डूबे लोगों का सारा नशा काफूर कर दिया और पार्टी से बारह लोगो को गिरफ्तार किया .

-sponsored-

भभुआः शराब और अश्लील डांस के जश्न में डूबे थे लोग, पुलिस ने की छापेमारी 12 गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में शराबबंदी के बाद भी भभुआ में कुछ लोग शराब पार्टी करते पकड़े गए। पार्टी में यूपी से डांसर को भी लाया गया था। भभुआ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध शराब और अश्लील डांस के जश्न में डूबे लोगों का सारा नशा काफूर कर दिया और पार्टी से बारह लोगो को गिरफ्तार किया साथ ही दस मोबाईल फोन दस बाईक एवं एक बुलेरो गाड़ी को भी जब्त किया है। पार्टी भभुआ के संजय वाटिका मैरेज हॉल में चल रही थी। बताया जाता है कि 20 से 25 युवकों ने शराब के साथ डांस पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उत्तरप्रदेश के मुगलसराय से चार डांसर भी लायी गयी थी।

 लोग वहां अवैध तरीके शराब के सेवन के साथ डांसर के नाच का आनंद ले रहे थे अचानक भभुआ पुलिस पहुँची और सभी को गिरफ्तार कर थाने लाई। उसके बाद सभी का मेडिकल जाँच कराया गया। जिसमें दस लोग का शराब पीने का पुष्टि हुई इन सबों के साथ उत्सव भवन के मालिक और नाच पार्टी के आयोजक को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया ।

Also Read

-sponsored-

वही पुलिस अधीक्षक कैमुर दिलनवाज अहमद ने बताया कि रात में भभुआ थाने को गुप्त सूचना मिली की संजय वाटिका जहाँ अवैध तरीके से अक्सर शराब पार्टीयो आयोजन किया जाता है वहाँ आज भी कुछ लोग अवैध तरीके से शराब पी रहे है और नर्तिकीयो का डांस चल रहा है।. जिसके बाद भभुआ पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए छापेमारी की और शराब और शबाब का आनन्द लेते 12 लोगों को गिरफ्तार कि साथ ही दो दस मोटरसाइकिल एक बुलेरो 10 मोबाइल फोन जब्त किया गया.

विकास चंदन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.