By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भागलपुर : विद्या के मंदिर में चल रही थी शराब पार्टी, नशे में धुत्त एक शिक्षक गिरफ्तार

;

- sponsored -

भागलपुर नवगछिया नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक चंदन सिंह को शराब की नशे मे धुत्त विद्यालय के स्मार्ट क्लास रूम से देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शिक्षक चंदन सिंह स्कूल के स्मार्ट क्लास कमरे के अंदर दरवाजा बंद करके शराब के नशे में पूरी तरह बेहोश थे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भागलपुर नवगछिया नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक चंदन सिंह को शराब की नशे मे धुत्त विद्यालय के स्मार्ट क्लास रूम से देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शिक्षक चंदन सिंह स्कूल के स्मार्ट क्लास कमरे के अंदर दरवाजा बंद करके शराब के नशे में पूरी तरह बेहोश थे। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो शिक्षक चंदन सिंह की हरकत से क्षेत्र के काफी लोग परेशान थे। गुप्त सूचना के आधार पर भवानीपुर ओपी के ए एस आई हसीन अहमद खान ने देर रात स्कूल के गार्ड से दरवाजा खुलवा कर अंदर प्रवेश किया तो शिक्षक चंदन सिंह शराब के नशे में धूत कमरे में बेहोशी के हालत में पड़ा मिला.

वहीं दूसरी ओर कमरे की हालत देखकर यह प्रतीत हो रहा था कि कई लोगों ने मिलकर विद्यालय में शराब की पार्टी मनायी है,वहीं कमरे का सारा सामान बिखड़ा हुआ नजर आया पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर जांच की तो अल्कोहल भारी मात्रा में पुष्टि हूई है अब सोचने वाली बात यह है कि जिस विद्यालय के शिक्षक की यह स्थिति है तो आप खुद समझ सकते हैं उच्च विद्यालय की स्थिति क्या होगी अब देखना यह है कि शिक्षा विभाग के वरीय पदाधिकारी शिक्षक चंदन कुमार पर क्या कार्रवाई करते हैं।जबकि कुछ दिन पहले सिगरेट की कश लगाते हुए विडियो वायरल पर डीईओ संजय कुमार द्वारा एक शिक्षक को निलंबित किया गया है।

अरविन्द कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.