By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार DGP का ट्वीट- ‘हम थके भी नहीं हैं और झुक भी नहीं सकते, बगैर सजा-ए-गुनाह के रुक भी नहीं सकते!’

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सुशांत सिंह की मौत की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है.इसको लेकर मुंबई पुलिस लोगों के निशाने पर है.महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कहना है कि सुशांत सिंह केस के बहाने महाराष्ट्र और बिहार को आमने सामने लाने की कोशिश न की जाए.लेकिन पटना पुलिस के इन्वेस्टिगेशन टीम के साथ मुंबई में लगातार  दुर्व्यवहार किये जाने की खबरें आ रही हैं.

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. माना जा रहा है कि इशारों- इशारों में उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर नराजगी जताई है.गुप्तेश्वर पांडे ने अपने ट्वीट में लिखा, हम थके भी नहीं हैं,औ’ झुक भी नहीं सकते ! बग़ैर सजा-ए-गुनाह के रुक भी नहीं सकते !! जुल्मी को सज़ा-ए-हवस न मिले जब तक ! ज़िद है मंज़िल से अब हम चूक नहीं सकते !!

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर सवाल खड़ा करते हुए जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि आखिर CBI जांच से क्यों भाग रहे हैं. पूरे मामले में दोषियों को बचाने की कोशिश हो रही है. बहरहाल पटना पुलिस के इनकार के बावजूद बिहार डीजीपी का ट्वीट इस मामले में काफी कुछ कह जाता है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.