By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार पुलिस को नहीं मिली अनंत सिंह की रिमांड, प्लेन से लाये जाएंगे पटना

- sponsored -

कल दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर करने वाले मोकामा के विधायक अनंत सिंह को लेेकर साकेत कोर्ट में आज फिर सुनवाई है। अनंत सिंह और बिहार सरकार के वकील ने अपनी-अपनी दलील रखी। कोर्ट ने अनंत सिंह को पटना ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड दे दी है लेकिन कोर्ट ने पुलिस की उस अर्जी को खारिज कर दिया है

बिहार पुलिस को नहीं मिली अनंत सिंह की रिमांड, प्लेन से लाये जाएंगे पटना

सिटी पोस्ट लाइवः कल दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर करने वाले मोकामा के विधायक अनंत सिंह को लेेकर साकेत कोर्ट में आज फिर सुनवाई है। अनंत सिंह और बिहार सरकार के वकील ने अपनी-अपनी दलील रखी। कोर्ट ने अनंत सिंह को पटना ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड दे दी है लेकिन कोर्ट ने पुलिस की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें अनंत सिंह की पुलिस रिमांड की मांग की गयी थी। कोर्ट ने अनंत सिंह को सोमवार के दोपहर दो बजे दिन तक बाढ़ कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

अनंत सिंह प्लेन से पटना से दिल्ली आएंगे। साकेत कोर्ट में आज हुई सुनवाई के दौरान बिहार पुलिस ने चार दिनों की रिमांड मांगी. बिहार पुलिस के वकील ने कोर्ट में कहा कि अनंत सिंह को पटना ले जाने के लिए फ्लाइट का टिकट नहीं मिल पा रहा है. लिहाजा अनंत सिंह को चार दिनों तक बिहार पुलिस की रिमांड में दिया जायेगा. इसके बाद उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश कर दिया जायेगा.

Also Read

-sponsored-

लेकिन साकेत कोर्ट ने बिहार पुलिस की दलील को खारिज कर दिया. अनंत सिंह को 48 घंटे के भीतर बाढ़ कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है.अनंत सिंह को फ्लाइट से पटना ले जाया जायेगा. कोर्ट के आदेश के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस अनंत सिंह को सीआईएसएफ के हवाले कर देगी. सीआईएसएफ तय करेगी कि अनंत सिंह सकुशल फ्लाइट से दिल्ली से पटना पहुंच जाये. पटना में उन्हें सी आई एस एफ के जवान बिहार पुलिस के हवाले कर देंगे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.