By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बाइकर्स गैंग ने पटना में कर दी है रिटायर्ड IPS अधिकारी की जमकर पिटाई

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

बाइकर्स गैंग ने पटना में कर दी है IPS अधिकारियों की जमकर पिटाई

सिटी पोस्ट लाइव : पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. आज देर शाम बाइकर गैंग्स के अपराधियों ने एक आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा की जमकर पिटाई कर दी है.खबर के अनुसार पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के खेमनी चक में आईपीएस अधिकारी पर बिकेर्स गैंग्स के सदस्यों ने हमला कर दिया. खबर के अनुसार आईपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ लौट रहे थे. खेमनीचक के पास बाइकर्स गैंग ने उनकी गाडी में धक्का मार दिया. धक्का लगने  के बाद बाइकर्स के साथ  बकझक शुरू हो गई. जब विरोध किया तो हमला कर दिया.

घटना की सूचना मिलनेके साथ ही पटना पुलिस के तमाम अधिकारी पहुँच गए हैं. मामले की पड़ताल जारी है. लेकिन अभीतक इस हमले की वजह का पता नहीं चल पाया है. आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा के अनुसार अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे थे.लेकिन पुलिस के अनुसार ये मामला लूटपाट का नहीं है. बाइकर्स गैंग रेस लगा रहे थे .उनकी बाइक से अजय वर्मा की गाडी में धक्का लग गया. जब उन्होंने विरोध किया तो बाइकर्स ने उनके ऊपर हमला कर दिया. उनके बचाव में आगे आने पर पत्नी की भी पिटाई कर दी .

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि पटना में लम्बे समय से बाइकर्स गैंग का आतंक व्याप्त है. आये दिन शहर में रेस लगाते नजर आते हैं. कभी आपस में भी भीड़ जाते हैं.लेकिन हैरानी की बात है कि शहर में रेस लगानेवाले लफंगों के खिलाफ कभी पुलिस गंभीरता से कारवाई नहीं करती.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.