By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में चल रहा था जिस्मफरोशी का काला धंधा, चार ग्राहकों के साथ लापता युवती मिली

;

- sponsored -

बेगूसराय में बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । पुलिस ने अवैध तरीके से चलाए जा रहे जिस्मफरोशी के धंधे का उद्भेदन किया है। गौरतलब है कि वर्ष 2012 में ही झारखंड के गुमला से एक लड़की के गायब होने की सूचना स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई थी ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । पुलिस ने अवैध तरीके से चलाए जा रहे जिस्मफरोशी के धंधे का उद्भेदन किया है। गौरतलब है कि वर्ष 2012 में ही झारखंड के गुमला से एक लड़की के गायब होने की सूचना स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई थी । इसके बाद लड़की की खोजबीन की गई। बीती रात बेगूसराय पुलिस को पता चला कि नगर थाना क्षेत्र के हर्रख मोहल्ले में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है ।

इसी सूचना के आधार पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और उक्त स्थल पर छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने धंधे में लिप्त मुख्य सरगना अनिता कुमारी सहित गुमला से गायब लड़की को भी बरामद किया है। साथ ही साथ पुलिस ने मौके से चार ग्राहक को भी गिरफ्तार किया है । फिलहाल पुलिस सलिप्त सभी व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.