By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

धनबाद में एक ही परिवार के चार सदस्यों के खून से लथपथ शव मिले

HTML Code here
;

- sponsored -

धनबाद में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात देखने को मिली। यहां एक कमरे में चार लोगों के खून से लथपथ शव मिले।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, धनबाद: धनबाद में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात देखने को मिली। यहां एक कमरे में चार लोगों के खून से लथपथ शव मिले। मौके से पुलिस ने 10-10 इंच के दो खंजर भी बरामद किए हैं, जिसमें से एक खून से सना है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधी रोड इलाके के एक कमरे से सोमवार की सुबह लोगों ने खून रिसता देखा। भारी मात्रा में खून कमरे के दरवाजे के नीचे से घर के बाहर बह रहा था। तत्काल लोगों ने घर के खिड़की से कमरे में झांक कर देखा तो सन्न रह गए। घर के अंदर चार लोगों के शव पड़े थे। मौके पर मौजूद पड़ोसी सुधीर महाराज और धनबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स के अजय नारायण लाल ने तुरंत इसकी सूचना धनसार थाना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुई तो वहां का नजारा डरा देने वाला था। घर के पलंग पर गृह स्वामी वीरेंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव (45) का शव पड़ा था, जबकि पलंग से कुछ दूर फर्श पर उनकी पत्नी मीना देवी (35), पुत्र रोहित यादव (14) और सौतेले पुत्र राहुल (22) के शव पड़े थे। पुलिस को वहां दो धारदार हथियार भी मिले। आशंका जताई जा रही है कि इसी हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया होगा।
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बताया जा रहा है कि मुन्ना यादव किसी साहू मिक्चर कारखाने में काम किया करता था। उसने मीना देवी से दूसरी शादी की थी। वहीं, उनका सौतेला पुत्र राहुल कहीं बाहर रह रहा था। वह एक महीने पूर्व ही घर लौटा था। पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी आज सुबह ही मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने आशंका जताई है कि उनके सौतेले पुत्र राहुल ने ही घटना को अंजाम दिया होगा और बाद में खुद अपना गला रेत कर आत्महत्या कर ली होगी। उन्होंने बताया कि राहुल के घर आने के बाद से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। रोज किसी विवाद को लेकर सभी आपस में लड़ा करते थे।
घटना की सूचना पर सिटी एसपी आर रामकुमार और धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इसके बाद घटना की जानकारी देते हुए धनसार थाना प्रभारी ने बताया कि घटना देर रात की है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर अंदर से बंद था। कमरे के अंदर चार शव पड़े थे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया अनुसंधान से प्रतीत हो रहा है कि गृह स्वामी मुन्ना यादव के सौतेले पुत्र राहुल यादव ने ही घटना को अंजाम दिया है। उसके शव के ठीक बगल से दो खंजर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की ठीक-ठीक जानकारी मामले की जांच के बाद ही बताया जा सकेगा।
HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.