By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फंदे से लटकी हुई मिली युवती की लाश, मोबाइल की दुकान में करती थी काम

;

- sponsored -

कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के कॉलोनी न 2 में एक 30 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका का नाम रंजीता कुमारी बताया जा रहा है जो मोबाइल की दुकान में नौकरी करती थी. अहले सुबह जब मृतिका के परिजन कमरे में गए तो देखा कि रंजीता का शव कपड़े के फंदे से छत की पाइप से लटकता मिला.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के कॉलोनी न 2 में एक 30 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका का नाम रंजीता कुमारी बताया जा रहा है जो मोबाइल की दुकान में नौकरी करती थी. अहले सुबह जब मृतिका के परिजन कमरे में गए तो देखा कि रंजीता का शव कपड़े के फंदे से छत की पाइप से लटकता मिला. आनन फानन में नगर थाना को इसकी सूचना दी गयी. हालांकि मृतक के परिजन से जब आत्महत्या की वजह पूछी गयी तो उन्होंने कहा कि मृतिका की किसी से न रंजिश थी न परिवार में कोई तनाव.

लेकिन जो स्थानीय लोग हैं वो इसे पारिवारिक कलह से ही जान देने की बात कह रहे है. नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद परिवार सदमे है. मृतिका घर मे तीन बहनों में सबसे छोटी थी और अभी तक शादी नहीं हुई थी. मृतिका मोबाइल की दुकान मे सेल्समैन की नौकरी करती थी. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जबकि घटनास्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट्स बरामद नहीं हुआ है.

कटिहार से रतन कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.