By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भाई ने भाभी से इश्क के चक्कर में भाई की हत्या कर शव को नदी में फेंका

Above Post Content

- sponsored -

छपरा में मानवता को शर्मसार करनेवाली एक घटना घटी है जहाँ एक युवक ने अपनी भाभी से ही इश्क के चक्कर में अपने भाई की हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया. यह घटना छपरा के अमनौर थाना के डोमन छपरा गांव की है.

Below Featured Image

-sponsored-

भाई ने भाभी से इश्क के चक्कर में भाई की हत्या कर शव को नदी में फेंका

सिटी पोस्ट लाइव- छपरा में मानवता को शर्मसार करनेवाली एक घटना घटी है जहाँ एक युवक ने अपनी भाभी से ही इश्क के चक्कर में अपने भाई की हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया. यह घटना छपरा के अमनौर थाना के डोमन छपरा गांव की है. मृतक का नाम छोटेलाल राय है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शैलेंद्र राय और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन छोटे लाल राय का शव अब तक नहीं मिल सका है. अपने बयान में आरोपी शैलेंद्र राय ने बताया कि उसने छोटेलाल राय की हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक दिया है.

इस घटना के दो सप्ताह बाद भी छोटे लाल राय के शव की तलाश नहीं की जा सकी है. हालांकि परिजनों के शिकायत के बाद अब एसडीआरएफ की मदद से शव की तलाश शुरू की गई है. एसडीआरएफ की एक टीम गंडक नदी में शव की तलाश कर रही है जिसकी निगरानी खुद इलाके के सीओ कर रहे हैं. लेकिन इस घटना के बाद कई तरह के आपसी रिश्तों पर सवाल उठने लगे हैं कि क्या लोग रिश्तों को भी भूलने लगे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.