By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोतिहारी : सिविल कोर्ट परिसर में चली गोली, पेशी के लिए पहुंचा अपराधी हुआ घायल

- sponsored -

मोतिहारी के सिविल कोर्ट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब, हथियार के साथ पहुंचे अपराधियों ने एक शख्स को सरेआम गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक इलाके का कुख्यात गोविंदा सहनी कोर्ट में सरेंडर (Surrender) करने आया था

-sponsored-

मोतिहारी : सिविल कोर्ट परिसर में चली गोली, पेशी के लिए पहुंचा अपराधी हुआ घायल

सिटी पोस्ट लाइव : मोतिहारी के सिविल कोर्ट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब, हथियार के साथ पहुंचे अपराधियों ने एक शख्स को सरेआम गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक इलाके का कुख्यात गोविंदा सहनी कोर्ट में सरेंडर (Surrender) करने आया था इसी दौरान अपराधियों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग की. गोली सीधे अपराधी के पैर में लगी. कोर्ट कैंपस में गोली चलते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

वहीं अपराधी को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों की गोली का शिकार हुआ शख्स लूट के कई मामलों में आरोपी था औऱ हाल में ही रिमांड होम से भागा था. बता दें घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस के जवान कोर्ट परिसर में पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है की गोविन्द साहनी बाथरूम में था. इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.  

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.