By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में चली ताबड़तोड़ गोलियां, अपराधियों ने इंडिगो स्टेशन मैनेजर को किया गोलियों से छलनी

;

- sponsored -

बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराध बढ़ता ही जा रहा है. दिन-प्रतिदिन एक के बाद एक अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. वहीं अपराध पुलिस को चुनौती देते हुए मौके से आसानी से फरार हो गए.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराध बढ़ता ही जा रहा है. दिन-प्रतिदिन एक के बाद एक अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. वहीं अपराध पुलिस को चुनौती देते हुए मौके से आसानी से फरार हो गए. यह घटना पटना के पुनाईचक की है, जहां गोलियों की आवाज के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी.

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान रुपेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. वे हमेशा की तरह मंगलवार को ड्यूटी गए थे. लेकिन शाम को जब वे ड्यूटी से लौटे तो उनके अपार्टमेंट के पास ही घात लगाये हुए अपराधियों ने रुपेश सिंह के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद अपार्टमेंट के लोग गोली की आवाज को सुनकर दर गए. वहीं आनन-फानन में उन्हें राजाबाजार स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद राजनीति में भी हलचल मच गयी है. वहीं इस मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार सरकार को अपने घेरे में लेते हुए सक्रियता दिखाई है. तेजस्वी यादव ने फिर से ट्विटर के जरिये नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस घटना के बारे में तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि, सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूँ। “भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है।” बता दें कि अपराध को लेकर तेजस्वी यादव इससे पहले भी ने कई बार नीतीश सरकार पर हमले किये हैं और सवाल खड़े किये हैं.

;

-sponsored-

Comments are closed.