By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोतिहारी : भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने पहले मारपीट की, फिर लगा दी घर में आग

;

- sponsored -

जिले में दबंग अपनी दबंगई से लोगों का जीना मुहाल किए हुए हैं. घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के ब्रह्मटोला पोखर के पास की है जहां भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने पहले मारपीट की फिर विवादित जमीन पर बने घर को जबरन जला दिया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जिले में दबंग अपनी दबंगई से लोगों का जीना मुहाल किए हुए हैं. घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के ब्रह्मटोला पोखर के पास की है जहां भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने पहले मारपीट की फिर विवादित जमीन पर बने घर को जबरन जला दिया. पूरे घटनाक्रम को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ब्रह्मटोला पोखर के पास चरगाहा पथ पर बनी कच्ची झोपड़ियों पर अचानक ही कुछ दबंग आकर टूट पड़े. बिनी किसी पुराने विवाद के सभी ने अचनाक ही पेट्रोल छिड़ककर 6 झोपड़ियों में आग लगा दी.

इन झोपड़ियों में रहन वाले लोगों को जब वारदात की जानकारी मिली तो वे दौड़ते हुए पहुंचे जिसके बाद दबंगों ने उनसे काफी मारपीट की. घायल लोगों ने पुलिस को बताया कि दबंगों ने लोहे की रॉड से सभी पर वार किया है. इस मारपीट में महिला सहित सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. इनमें से दो लोगों की गंभीर बताई जा रही है.

आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल की गाड़ी को बुलाया जिसके बाद सभी दबंग वहां से भाग खड़े हुए. घटनास्थल पर प्रशिक्षु डीएसपी सुनील कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे. पुलिस ने दमकल कर्मियों के साथ मिलकर झोपड़ियों में लगी आग को बुझाया और लोगों से घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली. साथ ही घायल लोगों को पुलिस की सहायता से सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मोतिहारी से दिव्यांशु कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.