By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुंगेर पुलिस का खुलासा, रसूख जमाने के लिए हो रही है AK-47 रायफल की खरीददारी

- sponsored -

-sponsored-

मुंगेर पुलिस का खुलासा, रसूख जमाने के लिए हो रही है AK-47 रायफल की खरीददारी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बाहुबली नेता और अपराधी तो मुंगेर के AK -47 के सबसे बड़े खरीददार हैं ही साथ ही बड़े बड़े ठेकेदार भी अपनी रसूख के लिए इसे खरीदने लगे हैं. मुंगेर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तौफिर दियारा से बरामद एके-47 से एक न्य खुलासा हुआ है. इसके खरीददार ठेकेदार भदेही यादव था.  मुंगेर पुलिस ने खगड़िया जिला से शुक्रवार की रात महेशखुट थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव से उसके घर से AK-47 वरामद किया किया.  पुलिस अधीक्षक बाबू राम के अनुसार  उसने कुछ लोगों के माध्यम से एके-47 हथियार खरीदा था. इस मामले में बिहार पुलिस का जवान महेशखुट निवासी धर्मवीर कुमार, तौफिर निवासी नारद यादव एवं वेदानंद यादव की गिरफ्तारी पहले ही हो गई है.

पुलिस ने धर्मवीर, नारद एवं वेदानंद को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर तौफिर दियारा से जमीन के अंदर से एक एके-47 हथियार बरामद किया गया था. साथ ही 80 राउंड जिंदा कारतूस एवं 5 राउंड खोखा बरामद किया गया. गिरफ्तार तस्करों ने पुलिस को बताया था कि ठेकेदार भदेही यादव ने अपने पड़ोसी सिपाही धर्मवीर कुमार एवं गुलो यादव को एके-47 हथियार खरीदने के लिए दिया था. इस दोनों ने तौफिर के नारद यादव एवं वेदानंद यादव के माध्यम से मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मो. रिजवान से संपर्क किया.

Also Read

-sponsored-

रिजवान ने मो. शमशेर आलम उर्फ वीरू से 4.50 लाख में हथियार की खरीदारी कर भदेही यादव को उपलब्ध कराया. इसके एवज में रिजवान को 50 हजार रूपया कमीशन दिया गया था. पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने बताया कि ठेकेदार भदेही यादव हथियार का उपयोग करता था. और जब उसका काम खत्म हो जाता था तो वह हथियार अपने पड़ोसी गुलो यादव को छिपाने के लिए दे देता था.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.