By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराध और पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने के खिलाफ व्यवसायियों ने बाजार बंद कर किया विरोध

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय में बढ़ते अपराध और पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने के खिलाफ व्यवसायियों ने बाजार को बंद करा बाजार में जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल बछवारा थाना क्षेत्र के बछवारा बाजार में 7 जनवरी की रात राज लक्ष्मी ज्वेलर्स में मालिक श्याम प्रसाद दास को बंधक बनाकर करीब 25 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात की डकैती की गई थी

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में बढ़ते अपराध और पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने के खिलाफ व्यवसायियों ने बाजार को बंद करा बाजार में जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल बछवारा थाना क्षेत्र के बछवारा बाजार में 7 जनवरी की रात राज लक्ष्मी ज्वेलर्स में मालिक श्याम प्रसाद दास को बंधक बनाकर करीब 25 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात की डकैती की गई थी. इस घटना में व्यवसायियों ने उसी दिन सड़क जाम किया था लेकिन पुलिस ने 5 दिनों में बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था. आज घटना के 1 सप्ताह से ज्यादा होने के बावजूद पुलिस अब तक ना तो अपराधियों की गिरफ्तारी की है और ना ही समान की रिकवरी हुई है.

इसी से नाराज बछवारा बाजार के व्यवसायियों ने पूरे बाजार में काला बिल्ला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया और पूरे बाजार को बंद रखा। व्यवसायियों का आरोप है कि लगातार बेगूसराय में बदमाश अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं डकैती लूट हत्या से लोग परेशान हैं पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देती है लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है। व्यवसायियों ने जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी और लूटी गई जेवरात की बरामदगी की मांग की है। मंझौल बाजार में भी रविवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर गल्ला दूकान से 25 हजार रुपए लूट लिया है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.