By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बक्सर की लड़की की JNU में रहस्यमयी परिस्थिति में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

HTML Code here
;

- sponsored -

देश के जाने-माने यूनिवर्सिटी जवाहलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बिहार की रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. वहीं, उसकी मौत अब तक रहस्यमयी मानी जा रही है. खबर की माने तो, युवती की पहचान माधुरी कुमारी के रूप में हुई है जो कि बक्सर की रहनेवाली है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: देश के जाने-माने यूनिवर्सिटी जवाहलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बिहार की रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. वहीं, उसकी मौत अब तक रहस्यमयी मानी जा रही है. खबर की माने तो, युवती की पहचान माधुरी कुमारी के रूप में हुई है जो कि बक्सर की रहनेवाली है. वह अपने पति के साथ जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में कई दिनों से रह रही थी. जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी जून महीने में ही हुई थी.

माधुरी का पति जेएनयू से ही पीएचडी कर रहा है. युवती ने जब आत्महत्या की थी तब उसका पति बाथरूम में था और इस दौरान ही युवती ने हॉस्टल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, उन्हें आत्महत्या का शक है. हॉस्टल के सेक्यूरिटी गार्ड को युवती जब घायल अवस्था में मिली तब उसने युवती को अस्पताल पहुंचाया जहां, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं खबर की माने तो, युवती पिछले कई दिनों से बीमार थी, जिसके कारण वह डिप्रेशन में भी चली गई थी. उसे मिर्गी का दौरा भी आता था और उसे कल रात ही दौरा आया था लेकिन ठीक हो जाने के कारण डॉक्टर ने छुट्टी दे दी थी. वहीं, आज उसने हॉस्टल की बिल्डिंग से छलांग लगा ली. वहीं, अब तक इस घटना के पीछे का कारण सामने नहीं आया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की जांच में जुटी हुई है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.