By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने आठ लाख के जेवरात व एक लाख की नकदी लूटी

HTML Code here
;

- sponsored -

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं। ट्रोनिका सिटी थाना इलाके में सोमवार को अमूल दूध के सप्लायर से हुई सवा लाख की लूट का पुलिस अभी तक सुराग नही लगा सकी है कि मंगलवार की तड़के कविनगर थाना इलाके में आधा दर्जन बदमाशों ने एक किसान के घर मे धावा बोलकर आठ लाख के जेवरात व एक लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं। ट्रोनिका सिटी थाना इलाके में सोमवार को अमूल दूध के सप्लायर से हुई सवा लाख की लूट का पुलिस अभी तक सुराग नही लगा सकी है कि मंगलवार की तड़के कविनगर थाना इलाके में आधा दर्जन बदमाशों ने एक किसान के घर मे धावा बोलकर आठ लाख के जेवरात व एक लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए । इस दौरान बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया और विरोध करने पर 3 लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया।

एसएसपी कलानिधि नथानी ने बताया कि कवि नगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार कॉलोनी में गोपाल शर्मा भोपाल शर्मा नामक एक व्यक्ति रहते हैं उनका परिवार भी उन्हीं के साथ रहता है कल उनका दामाद और बेटी भी सिंभावली से उनके घर पर आए हुए थे आज तड़के छह हथियारबन्द बदमाश रसोई की खिड़की तोड़ कर दाखिल हो गए और सभी को गनपॉइंट पर लेकर एक कमरे में बंद कर दिया । जब परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट कीऔर सभी को बाथरूम में बंद करके घर मे रखे आठ लाख के जेवर और एक लाख की नगदी लूट कर फरार हो गए। पीड़ितों ने बताया कि बदमाशघर मे मौजूद चार बच्चीयों, तीन महिलाओं और दो पुरषों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद करके फरार हो गए। इस दौरान बदमाशो ने आठ साल के एक बच्चे को भी गन पॉइंट पर लिया। एक बदमाश माइक्रोफोन पर किसी से बातचीत कर रहा था। पीड़ितों ने एक युवक पर शक जाहिर किया है जो उनका परिचित है। कलानिधि का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.