By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम की समीक्षा बैठक के बाद शराब के खिलाफ अभियान तेज, 365 कार्टून शराब जब्त

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गीत लोड ट्रक से 365 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। दरअसल बखरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि खगड़िया जिले के रास्ते बखरी में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गीत लोड ट्रक से 365 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। दरअसल बखरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि खगड़िया जिले के रास्ते बखरी में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है इसी सूचना पर बखरी थाना पुलिस ने डीएसपी चंदन कुमार के नेतृत्व में बखरी थाना के डरहा पुल के निकट ट्रक को जप्त किया।

गिट्टी लोड ट्रक को थाना लाकर जब अन लोड किया गया तो ट्रक से 365 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है। बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित है इसे बेगूसराय नंबर की ट्रक में गिट्टी के अंदर छुपा कर लाई गई थी बरामद शराब की कीमत ₹30 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

हाल के दिनों में जहरीली शराब से मौत के बाद सरकार शराब बंदी को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है इसके बाद से जिलेभर में शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। बखरी डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक से शराब बरामद किया गया है गिरफ्तार ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है इसमें जो लोग भी शामिल होंगे उन सब के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.