By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुंगेर में AK 47 व अन्य आधुनिक हथियारों के कारतूस बरामद, 2 हथियार तस्कर गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के मुंगेर जिला से एक बड़ी खबर आ रही है. मुफसिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तौफिर गांव के पास छापा मार कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने ए.के 47 रायफल (AK 47) व एलएमजी (LMG) आए हैंड गन के 30 कारतूस बरामद किये हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुंगेर जिला से एक बड़ी खबर आ रही है. मुफसिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तौफिर गांव के पास छापा मार कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने ए.के 47 रायफल (AK 47) व एलएमजी (LMG) आए हैंड गन के 30 कारतूस बरामद किये हैं. गौरतलब है कि बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है.इस चुनाव में इस्तेमाल के लिए हथियार तस्कर (Arms Smuggler) राज्य के अन्य जिलों से भी लोग चोरी-छिपे हथियार या कारतूस खरीदने मुंगेर (Munger) पहुंच रहे हैं.

सदर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद के अनुसार गिरफ्तार व्यक्तिों में से एक कारण कुमार बेगूसराय का रहने वाला है. जबकि दूसरा पप्पू यादव मुफसिल थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है. आरोपी करण बेगूसराय से कारतूसों की खरीदारी करने के लिये यहां पप्पू यादव के पास आया था जिसे दबिश देकर पुलिस ने पकड़ लिया. उन्होंने कहा कि पुलिस पकड़े गए दोनों लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि जब्त की गई गोलियां जिस ए.के 47 और एलएमजी में इस्तेमाल के लिए खरीदी गई थीं, वो कहां है.प्रसाद ने कहा कि पुलिस दोनों आरोपियों को बेगूसराय ले जाकर वहां भी छापेमारी करने पर विचार कर रही है. हालांकि, पुलिस ऐसा कब करेगी, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा.

पुलिस अब गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों से पूछताछ कर उन हथियारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है जिसके लिए इन कारतूसों का सौदा किया गया था पुलिस अब गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों से पूछताछ कर उन हथियारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है जिसके लिए इन कारतूसों का सौदा किया गया था.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.