By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जहरीली शराब से मौत के मामले ने पकड़ा तूल, नवादा में हुई 6 लोगों की मौत

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में वृद्धि हो रही है. इसी क्रम में खबर नवादा जिले की है, जहां जहरीली शराब पीने से करीब 6 लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के भदौली पंचायत के गोंदपुर और खरीदी बीघा की है. वहीं इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में वृद्धि हो रही है. इसी क्रम में खबर नवादा जिले की है, जहां जहरीली शराब पीने से करीब 6 लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के भदौली पंचायत के गोंदपुर और खरीदी बीघा की है. वहीं इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है.

खबर की माने तो, मृतक के परिजनों का कहना है कि, होली के दिन मृत सभी लोगों ने शराब पी थी जिसके बाद अचानक सभी की एक साथ तबियत बिगड़ने लगी. वहीं इसके बाद आनन-फानन में सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया. जहां सभी की मौत हो गई. मृतकों के परिजनों ने जहरीली शराब से मौत होने की आशंका जताई है. मृतको में खरीदी बीघा के दिनेश सिंह, शैलेंद्र यादव, प्रभाकर कुमार गुप्ता व लोहा सिंह ठठेरा तथा गोंदापुर के रामदेव यादव व अजय यादव शामिल है.

वहीं इस घटना के बाद डीएम, एसपी, एसडीएम और डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. एसडीओ और डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं. इस बीच राष्‍ट्रीय जनता दल के जिला उपाध्‍यक्ष प्रिंस तमन्‍ना ने कहा कि, खरीदी बीघा में आठ तो गोंदापुर में सात की मौत जहरीली शराब से हुई है. उन्‍होंने मृतकों के स्‍वजनों को 20-20 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की है. बता दें कि, बेगूसराय में भी जहरीली शराब पीने से 2 लोगों के मौत की खबर सामने आई है. हालांकि, प्रशासन के तरफ से इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गयी है. वहीं मुज़फ्फरपुर में भी एक युवक की मौत जहरीली शराब पीने से बताई गयी है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.