By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मेडिकल स्टोर से दवा लाने गयी नाबालिग के साथ केमिस्ट ने किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आये दिन इस तरह के मामले सूबे के किसी ना किसी जिले से सामने आते रहते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से एक नाबालिग लड़की दरिन्दे के हवस का शिकार बनी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आये दिन इस तरह के मामले सूबे के किसी ना किसी जिले से सामने आते रहते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से एक नाबालिग लड़की दरिन्दे के हवस का शिकार बनी है. यह घटना मधुबनी जिले के फुलपरास अनुमंडल का है. हालांकि, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, 12 वर्षीय नाबालिग लड़की घर में अकेली थी.

नाबालिग के घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी जिसके कारण उसके पिता और भाई शहर से बाहर काम करते हैं. वहीं, उसकी मां उसके साथ ही रहती है लेकिन, वह भी मजदूरी का काम करती है जिसके कारण उसकी मां भी घर से बाहर थी. वहीं, नाबालिग लड़की की तबियत ख़राब थी. किसी के घर में नहीं होने के कारण वह खुद ही दवा लाने के लिए मेडिकल स्टोर चली गयी और इसी दौरान रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

नाबालिग जब दवा लाने गयी तब केमिस्ट ने लड़की के अकेले होने का फायदा उठाया और उसके साथ गंदा काम किया. वहीं, इसकी शिकायत पीड़िता ने थाने में की. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी केमिस्ट को गिरफ्तार कर लिया और उसर जेल भेज दिया. केमिस्ट की पहचान रामबाबू के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन में भी जुट गयी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.