By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सृजन घोटाला मामले में एक और गिरफ्तारी, बैंक ऑफ बड़ौदा के चीफ मैनेजर चढ़े सीबीआई के हत्थे

- sponsored -

सृजन घोटाला बिहार का बहुचर्चित घोटाला है। इस घोटाले को लेकर हमेशा सरकार की मुश्किलें बढ़ी रही है क्योंकि सुशासन और भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने का दावा करने वाले सीएम नीतीश कुमार पर इस घोटाले को लेकर विपक्ष हमेशा हमलावर रहा है। सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने अब एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

-sponsored-

सृजन घोटाला मामले में एक और गिरफ्तारी, बैंक आॅफ बड़ौदा के चीफ मैनेजर चढ़े सीबीआई के हत्थे

सिटी पोस्ट लाइवः सृजन घोटाला बिहार का बहुचर्चित घोटाला है। इस घोटाले को लेकर हमेशा सरकार की मुश्किलें बढ़ी रही है क्योंकि सुशासन और भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने का दावा करने वाले सीएम नीतीश कुमार पर इस घोटाले को लेकर विपक्ष हमेशा हमलावर रहा है। सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने अब एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पटना से बैंक आॅफ बड़ौदा के चीफ मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है।  सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के चीफ मैनेजर नवीन कुमार साहा को गिरफ्तार कर लिया है।

चीफ मैनेजर नवीन कुमार साह को पटना के आयकर गोलम्बर के पास से सीबीआई ने किया गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ सीबीआई कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर रखा था।गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई ने नवीन साहा को ब्ठप् कोर्ट के समक्ष किया पेश किया है। पेशी के बाद सीबीआई  कोर्ट ने नवीन साहा को 5 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। नवीन कुमार साहा पटना के बोरिंग रोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में कार्यरत है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.