By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : दसवीं कक्षा की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फैली सनसनी

- sponsored -

बेगूसराय में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात एक छात्रा ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 43 के विष्णुपुर मोहल्ले की है.

-sponsored-

बेगूसराय : दसवीं कक्षा की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फैली सनसनी

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात एक छात्रा ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 43 के विष्णुपुर मोहल्ले की है. बताया जाता है कि छात्रा स्नेहा आनंद आरसीएस एकेडमी में दसवीं की तैयारी करती थी. पढ़ाई में कमजोर होने के कारण पिछली बार उसे मैट्रिक की परीक्षा में कम नंबर आया था, जिससे वह डिप्रेशन में चल रही थी. बीती रात स्नेहा सोने के लिए अपनी मां के साथ गई. फिर रात को मां को सो जाने पर उसने सीढ़ी के समीप जाकर अपने ही दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक छात्रा के पिता संजय यादव ने बताया कि सुबह में उठने के बाद स्नेहा को खोजा गया, तो नीचे के कमरे में नहीं मिली. जब ऊपर वाले कमरे में खोजने लोग निकले तो देखा कि सीढ़ी के पास दुपट्टे से लटका हुआ शव झूल रहा था. पिता ने बताया कि पढ़ाई में कमजोर होने के कारण  डिप्रेशन में थी. इसी कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.