By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिन में सीएम ने दिलवाई शराबबंदी की शपथ, रात होते ही मिली टेट्रा पैक वाली शराब से भरी ट्रक

बिहार में शराबबंदी की कसम के बाद पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में शराबबंदी की कसम ने ऐसा असर डाला कि शपथ लेने ही ताबड़तोड़ एक्शन दिखने लगा है और शराब की बड़ी बड़ी खेप पकड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है. कल दिन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के अधिकारियों और पुलिस को शराबबंदी की शपथ दिलवाई थी

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शराबबंदी की कसम ने ऐसा असर डाला कि शपथ लेने ही ताबड़तोड़ एक्शन दिखने लगा है और शराब की बड़ी बड़ी खेप पकड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है. कल दिन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के अधिकारियों और पुलिस को शराबबंदी की शपथ दिलवाई थी और हाजीपुर में देर रात होते होते शराब की कई खेप पुलिस ने पकड़ ली. सदर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 जगह से शराब बरामद किया, तो देर रात नगर थाना की पुलिस ने शराब से भरी एक पूरी ट्रक को धड़ दबोचा.

देर रात नगर थाना की पुलिस ने शहर के बीचो-बीच राजेंद्र मोड़ के पास एक ट्रक को रोका. जांच हुई तो ट्रक शराब से भरी मिली. ट्रक में केमिकल की बोरियां भरी थी और बोरियों के बीच टेट्रा पैक शराब की खेप छुपा कर रखी गई थी. भारी मात्रा में शराब बरामदगी की खबर उत्पाद विभाग को दी गई , जिसके बाद पटना से मध्य निषेध की टीम और उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने  जब्त ट्रक और शराब की जाँच करते दिखे. वहीं जब्त ट्रक में अवैध शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है. इसके साथ ही मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

हाजीपुर से नवीन कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.