By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुज्जफरपुर : DJ बजाने को लेकर हुआ विवाद, मारपीट और पत्थरबाजी के बाद पुलिस को पीटा

- sponsored -

मुज्जफरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में सोमवार को उस वक्त एक जलसा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब, डीजे बजाने से रोकने पर दो पक्ष आपस में भीड़ गए. जानकारी अनुसार दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

-sponsored-

मुज्जफरपुर : DJ बजाने को लेकर हुआ विवाद, मारपीट और पत्थरबाजी के बाद पुलिस को पीटा

सिटी पोस्ट लाइव : मुज्जफरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में सोमवार को उस वक्त एक जलसा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब, डीजे बजाने से रोकने पर दो पक्ष आपस में भीड़ गए. जानकारी अनुसार दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद दोनों पक्षों में पत्थरबाजी होने लगी. बाइक और साइकिल फूंक दी गई. जब इस बात की जानकारी स्थानीय थाने को मिली तो, पुलिस मौके पर दलबल के साथ पहुंची और मामले को शांत कराने में लग गई. इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. हालांकि पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया.

बता दें कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर चकमुरमुर में सुबह करीब नौ बजे डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी. देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में जुट गए. पत्थरबाजी होने लगी. सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई. अधिकारियों के समझाने के बाद भी लोग नहीं माने. गुस्साए लोगों ने बाइक और साइकिल फूंक दी. पत्थरबाजी में कांटी थाने के सब इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस काे लाठीचार्ज करना पड़ा. फिर कहीं जाकर मामला शांत हुआ. हालांकि स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई, जिसे लेकर पुलिस अब भी कैम्प कर रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.