By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आज नहीं हो सका शेल्टर होम कांड के दोषियों का एलान, साकेत कोर्ट में टली सुनवाई

Above Post Content

- sponsored -

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। आज ब्रजेश ठाकुर सहित 19 दोषियों की सजा का एलान होना था लेकिन दिल्ली कें साकेत कोर्ट में फैसला टल गया है। जानकारी के मुताबिक जज के छुट्टी पर रहने के कारण दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज सुनवाई नहीं होने की वजह से फैसला टल गया है.

Below Featured Image

-sponsored-

आज नहीं हो सका शेल्टर होम कांड के दोषियों का एलान, साकेत कोर्ट में टली सुनवाई

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। आज ब्रजेश ठाकुर सहित 19 दोषियों की सजा का एलान होना था लेकिन दिल्ली कें साकेत कोर्ट में फैसला टल गया है। जानकारी के मुताबिक जज के छुट्टी पर रहने के कारण दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज सुनवाई नहीं होने की वजह से फैसला टल गया है. मामले में अब अगली सुनवाई कब होगी इसकी तारीखों का ऐलान अभी नहीं किया गया है.

जानकारी के अनुसार, संबंधित न्यायाधीश अवकाश पर हैं. कोर्ट ने सजा पर बहस के 28 जनवरी की तारीख तय की थी. कोर्ट ने 20 जनवरी को ब्रजेश ठाकुर समेत 19 आरोपितों को दोषी करार दिया था. मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर को दुष्कर्म और जुवेनाइल एक्ट के तहत दोषी पाया था. जबकि एक अन्य आरोपित विक्की को साक्ष्य के अभाव में कोर्ट ने बरी कर दिया था.मुजफ्फरनगर के बालिका गृह में 34 छात्राओं के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था. मेडिकल टेस्ट में तकरीबन 34 बच्चियों के यौन शोषण की पुष्टि हुई थी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

सुनवाई के दौरान पीड़ितों ने खुलासा किया कि उन्हें नशीली दवाएं देने के साथ मारा-पीटा जाता था, फिर उनके साथ जबरन यौन शोषण किया जाता था. सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में कर्मचारी भी शामिल थे. वे भी मासूम बच्चियों को दरिंदगी का शिकार बना रहे थे. यह भी आरोप है कि बिहार सरकार के सामाजिक कल्याण विभाग के अधिकारी भी बच्चियों के साथ गलत काम में संलिप्त थे.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.