By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा गैंगरेप केस में कोर्ट ने लिया फैसला, सातों आरोपियों को आजीवन कारावास की सुनाई सजा

;

- sponsored -

बिहार के नालंदा जिले में हुए गैंगरेप के मामले में कोर्ट ने फैसला ले लिया है. कोर्ट के फैसले के मुताबिक, मामले से जुड़े सभी 7 अपराधियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है. इसके साथ ही कोर्ट ने पांच-पांच हजार रूपए दंडस्वरुप देने की भी सजा सुनाई गयी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के नालंदा जिले में हुए गैंगरेप के मामले में कोर्ट ने फैसला ले लिया है. कोर्ट के फैसले के मुताबिक, मामले से जुड़े सभी 7 अपराधियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है. इसके साथ ही कोर्ट ने पांच-पांच हजार रूपए दंडस्वरुप देने की भी सजा सुनाई गयी है. वहीं जानकारी के मुताबिक, दोषी राहुल, सोनू को तीन-तीन साल की अतिरिक्त सजा सुनाई गयी. कोर्ट के आदेश पर सरकार की ओर से 10 लाख रुपए मुआवजा राशि भी दी गई है.

बता दें कि, राजगीर में 16 सितम्बर को एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया था. जिसके बाद इस घटना से जुड़ा विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वहीं इस मामले में राजगीर निवासी मिथुन राजवंशी, आशीष राजवंशी, सोनु कुमार, राम चौधरी, राहुल राजवंशी, करण राजवंशी, रंजन  राजवंशी की पहचान आरोपी के रूप में हुई थी और इन्हें गिरफ्तार किया गया था.

यह भी बता दें कि, बिहार में क्राइम आउट ऑफ़ कंट्रोल हो चुका है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा कानून व्यवस्था को कायम करने को लेकर की जाने वाली बैठकें भी विफल होती हुई साफ़ दिख रही है. वहीं कल बीती रात इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या के बाद से बिहार की सियासत गरमाई हुई है और विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावर बनी हुई है.

;

-sponsored-

Comments are closed.