By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पंचायत चुनाव से पहले सक्रिय हुए अपराधी, धान के खेत से मुखिया प्रत्याशी के बेटे की लाश हुई बरामद

HTML Code here
;

- sponsored -

24 सितम्बर से पंचायत चुनाव शुरू होने वाले है. 24 को ही पहले चरण का मतदान होना है. लेकिन, सूबे में इससे पहले ही अपराधी सक्रिय हो गए हैं और लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में खबर शिवहर जिले से सामने आ रही है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: 24 सितम्बर से पंचायत चुनाव शुरू होने वाले है. 24 को ही पहले चरण का मतदान होना है. लेकिन, सूबे में इससे पहले ही अपराधी सक्रिय हो गए हैं और लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में खबर शिवहर जिले से सामने आ रही है जहां, आज सुबह धान के खेत से मुखिया प्रत्याशी के बेटे का शव बरामद हुआ. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के विशंभरपुर पंचायत की है.

खबर की माने तो, मृतक की पहचान के विशंभरपुर पंचायत के निवर्तमान उप मुखिया मदन प्रसाद और मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी के बेटे विक्की कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, एक युवक का शव सुल्तानपुर नदी घाट के पास धान के खेत में मिली. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से पुलिस को एक मोबाइल मिला है. इससे लोग आशंका जाहिर कर रहे हैं कि अपराधी के साथ विक्की की हाथापाई भी हुई होगी. हालांकि, स्पष्ट तरीके से इस मामले के पीछे का कारण सामने नहीं आया है. पुलिस इस मामले की हर एक पहलुओं पर जांच कर रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.