By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर तीन लाख रुपए अपराधियों ने उड़ाए

;

- sponsored -

रामगढ़ शहर में अपराधियों ने दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर तीन लाख रुपए उड़ा लिए। सोमवार की शाम हुई इस वारदात ने एक बार फिर पुलिस वालों की नींद उड़ा दी है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: रामगढ़ शहर में अपराधियों ने दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर तीन लाख रुपए उड़ा लिए। सोमवार की शाम हुई इस वारदात ने एक बार फिर पुलिस वालों की नींद उड़ा दी है। इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी विद्याशंकर ने बताया कि अपराधियों ने कोयला व्यवसाई स्विफ्ट कार का शीशा तोड़कर रुपयों से भरा बैग उड़ा लिया है। उस बैग में तीन लाख रुपए थे।
पुलिस ने बताया कि रजरप्पा थाना क्षेत्र के सांडी गांव निवासी निरंजन महतो कोयला का व्यापार करते हैं। वे सोमवार को अपने स्विफ्ट कार  से कुजू गए थे। वहां उन्होंने डेढ़ लाख रुपए का कलेक्शन किया था। इसके बाद वे रामगढ़ शहर के थाना चौक स्थित एक्सिस बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकालकर उसी बैग में डाल दिया‌। उसके बाद वे अपने एक साथी के साथ अपनी कार से आईडीबीआई बैंक पहुंचे। वहां उन्होंने बैंक में दो चेक जमा किया। वह चेक 195000 और 150000 का था। चेक जमा कर जैसे ही बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि उनके कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ है और वहां से रुपयों से भरा बैग गायब है। उन्होंने जब अपने दोस्त से पूछा तो उसने कहा कि वह चाय पीने के लिए गया था। इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनके कार का शीशा तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया। थाना प्रभारी विद्या शंकर ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त के लिए बैंक और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
;

-sponsored-

Comments are closed.