By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग की, गहना घर के संचालकों को लगी लगी गोली

संचालक राहुल खिरवाल व रोहित खिरवाल घायल

- sponsored -

0

राजधानी रांची के लालपुर चैक के पास स्थित गहना घर में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने फायरिंग की। फायरिेंग में दुकान संचालक राहुल खिरवाल और रोहित खिरवाल को गोली लगने की खबर है।

-sponsored-

अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग की, गहना घर के संचालकों को लगी लगी गोली

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर चैक के पास स्थित गहना घर में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने फायरिंग की। फायरिेंग में दुकान संचालक राहुल खिरवाल और रोहित खिरवाल को गोली लगने की खबर है। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया। दोनों घायलों का रिम्स के इतरजेंसी में चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लालपुर थाना क्षेत्र के   अमरावती कॉम्पलेक्स में ज्वेलरी दुकान गहना घर में दोपहर डेढ़ बजे दिनदहाड़े डकैती करने आये अपराधियों ने दुकान संचालक बनवारी लाल खिरवाल के दोनों बेटे रोहित और राहुल को गोली मार दी। पांच की संख्या में आये बाइक सवार अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है। अपराधी ने चार गोली चलाया है। जिसमें बड़ा भाई रोहित और छोटा भाई राहुल को एक-एक गोली लगा है। जबकि, अन्य दो फायरिंग डराने की नियत से अपराधी ने चलाया है। ज्वेलरी दुकान संचालक के बेटे को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद एसएसपी अनीश गुप्ता, सिटी एसपी हरिलाल चैहान, सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह, सदर डीएसपी डीके पांडेय समेत कई थानेदार मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में दोनों भाइयों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया। जहां दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है। दोनों भाईयों का रिम्स में ऑपरेशन चल रहा है। एसएसपी अनीश गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है। जबकि, दूसरी टीम अपराधी की धर पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ज्वेलरी दुकान गहना घर के बगल में आईसीआईसीआई बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में अपराधी का चेहरा कैद हुआ है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि पांचों अपराधी अपने-अपने चेहरे पर कपड़ा बांधकर दुकान के अंदर जा रहे है। अपराधी एक के पीछे एक दुकान के अंदर घुसे है। जबकि, सभी अपराधी के पीठ पर बैग है। सीसीटीवी कैमरा की जांच करने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि अपराधी एक मिनट के अंदर गोली मारने के बाद दुकान से बाहर निकले है। दुकान के अंदर से भागते हुए अपराधी बाहर निकले है। इसके बाद अपराधियों के हाथ में हथियार देख बाहर खड़ा बैंक का गार्ड अपनी जान बचाने के लिए बैंक की तरफ भाग रहा है। फिर देखते-देखते पूरे इलाके में भगदड़ मच जाता है। जिसके बाद अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर आराम से भाग गए है।

-sponsered-

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More