By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक को मारी गोली

Above Post Content

- sponsored -

पटना पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने की जितनी कोशिश कर रही वो नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला पटना से सटे नौबतपुर में अपराधियों ने एक बार फिर व्यवसायियों को निशाना बनाया है।

Below Featured Image

-sponsored-

अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने की जितनी कोशिश कर रही वो नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला पटना से सटे नौबतपुर में अपराधियों ने एक बार फिर व्यवसायियों को निशाना बनाया है। तीन से चार की संख्या में आये अपराधियो ने कपड़ा व्यवसायी को दिनदहाड़े दुकान में गुस कर गोली मार दी है जिसमे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए है। घटना नौबतपुर बाजार स्थित संगीता वस्त्रालय की है जहां रोज की तरह अपने दुकान पर बैठे दुकान के मालिक अमित पर तीन से चार की संख्या में आये अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

इस गोलीबारी में अमित को तीन गोलियां लगी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगो ने तत्काल अमित को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद से नौबतपुर बाजार के व्यवसाई लोग पुलिस के खिलाफ अक्रोशित है उनके आक्रोश को देखते हुए पटना पुलिस के सभी आला अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए और व्यवसायियों से शांति व्यवस्था बहाल रखने की अपील की।

पटना एसएसपी गरिमा मालिक, सिटी एसपी अभिनव कुमार और फुलवरिशरीफ डीएसपी संजय पांडे मौके पर पहुचं मामले की जांच में जुट गए है। वैसे आपको बताते चले कि नौबतपुर में अपराधियों द्वारा लगातार दिए जा रहे आपराधिक घटनाओं की वजह से यहां के व्यवसायी दहशत में है। आये दिन अपराधी रंगदारी की मांग को लेकर या तो किसी न किसी व्यवसायी की हत्या कर देते है या फिर उनकी दुकानों पर फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश करते है।

पुलिस भी इस इलाके में लगातार हो रहे आपराधिक वारदातों से परेशान है। इस घटना ने एक बार फिर सभी व्यवसायियों को हिला कर रख दिया है। मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि शुरुआती अनुसंधान में रंगदारी की बात सामने आई है हालांकि अभी सही कारणों का पता नही चल सका है हो सकता है गोलीबारी आपसी रंजिश के कारण की गई हो ,पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगें।

पटना ग्रामीण से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.