By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक के साथ मारपीट कर मारी गोली, 8 लोगों पर FIR हुआ दर्ज

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में एक बार फिर से क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. सूबे के जिलों से एक के बाद एक अपराध से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में खबर छपरा से सामने आई है. जहां, एक युवक को अपराधियों ने घेरकर उसके साथ खूब मारपीट की.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में एक बार फिर से क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. सूबे के जिलों से एक के बाद एक अपराध से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में खबर छपरा से सामने आई है. जहां, एक युवक को अपराधियों ने घेरकर उसके साथ खूब मारपीट की. इसके बाद युवक पर फायरिंग भी कर डाली. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वास्तु विहार के पास फोनलेन पर घटित हुई. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, गुरुवार सुबह युवक अपने बड़े भाई के साथ बाइक पर बैठ उमथा गांव जा रहा था.

इसी दौरान बाइक सवार कुछ अपराधियों फोनलेन पर ही उसे ओवरटेक कर रोक दिया और युवक के साथ जमकर मारपीट करने लगे. वहीं, जब युवक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों से उसे गोली मार दी. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आसानी से मौके से फरार भी हो गए. इस घटना के बाद युवक की हालत गंभीर हो गयी, जिसके बाद किसी तरह आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां, डॉक्टरों ने उसके शरीर से गोली बाहर निकाल दी है.

युवक की पहचान मेथवलिया गांव निवासी रामदेव राय का पुत्र मनीष कुमार (27 वर्ष) राय के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस इस मामले में पूछताछ कर पूरी जानकारी ली और पीड़ित पक्ष के बयान में 2 नामजद समेत 8 लोगों पर एफआईआर दर्जन की गई है. फ़िलहाल, इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.