By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना : अपराधियों ने दिनदहाड़े कारोबारी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

- sponsored -

राजधानी पटना में अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए, एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पटना के जक्कनपुर थाना इलाके की है, जहां अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

-sponsored-

पटना : अपराधियों ने दिनदहाड़े कारोबारी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना में अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए, एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पटना के जक्कनपुर थाना इलाके की है, जहां अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि हरिहर प्रसाद की पटना के ही जक्कनपुर इलाके में चादर, मच्छरदानी और कम्बल की थोक दुकान है. सोमवार को उनकी दुकान खुलते ही अपराधी पहुंचे और बिना कुछ बोले फायरिंग करने लगे. गोली लगने से हरिहर वहीं गिर पड़े जिसके बाद उनको इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि रंगदारी से जुड़े मामले में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने उनसे रंगदारी मांगी थी, जब उन्होंने रंगदारी नहीं दी तो उनकी हत्या कर दी गई. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच घटना की जानकारी लेने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.