By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बना रहे चार बदमाश हथियार समेत गिरफ्तार

- sponsored -

पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार समेत दबोचने में सफलता पाई है. दरअसल बाढ़ ASP लिपी सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी की हाथीदह थानाक्षेत्र के राजेंद्रसेतु में कुछ बदमाश हथियार के साथ मौजूद हैं.

-sponsored-

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बना रहे चार बदमाश हथियार समेत गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार समेत दबोचने में सफलता पाई है. दरअसल बाढ़ ASP लिपी सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी की हाथीदह थानाक्षेत्र के राजेंद्रसेतु में कुछ बदमाश हथियार के साथ मौजूद हैं. उन्होंने तत्काल हाथीदह थानाध्यक्ष रवि रंजन सिंह को प्रभावी कार्रवाई के लिये निर्देश दिया. हाथीदह थानाध्यक्ष ने ASI दिलीप कुमार और पूरे दल बल के साथ चिन्हित ईलाके की घेराबंदी कर दी, साथ ही बेगूसराय के चकिया थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता से सहयोग को कहा, चकिया थानाध्यक्ष ने सिमरिया की तरफ से नाव से बदमाशों को घेरा, तबतक आरपीएफ भी आ गई. फिर चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया गया और कड़ी मशक्कत के बाद चारो को गिरफ्तार कर लिया गया.

ASP लिपी सिंह ने बताया कि इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है और ये बदमाश हाथीदह समेत चकिया, मराँची और मोकामा थानाक्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं. राजेंद्रसेतु इनके लिये सॉफ्ट टारगेट हुआ करता है, जहाँ ये यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अपने संगठित गिरोह के साथ अंजाम दिया करते हैं. गिरफ़्तार बदमाशों की पहचान शंकर कुमार, राजा कुमार, बिहारी कुमार और टुनो महतो के रूप में हुई है. बता दें बदमाशों के पास से तीन देशी कट्टा के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है, जसमे चार थ्री नॉट थ्री का भी पाया गया. ASP ने बताया कि थ्री नॉट थ्री सिर्फ पुलिस को उपलब्ध कराया जाता है अतः इसने पूछताछ की जा रही है. वहीं बदमाशों की गिफ्तारी से यात्रियों को थोड़ा चैन अवश्य मिलने की संभावना है.

Also Read

-sponsored-

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.