By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CRPF के DIG पर महिला डॉक्टर ने लगाया लैंगिक दुर्व्यवहार का आरोप.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर के सीआरपीएफ (CRPF) के ग्रुप सेंटर में तैनात एक महिला डॉक्टर (Lady Doctor) ने मुजफ्फरपुर सेंटर में पदस्थापित डीआइजी रैंक के एक अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला डॉक्टर के अनुसार मुजफ्फरपुर ग्रुप सेंटर के रेंज डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद ने उसके साथ  लैंगिक दुर्व्यवहार किया है. सीआरपीएफ हेड क्वार्टर लेबल से आरोपी डीआईजी के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है,  इस दौरान  आरोपी डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद को मुजफ्फरपुर ग्रुप सेंटर से हटाकर पटना कार्यालय में अटैच कर दिया गया है.

सुरेंद्र प्रसाद के खिलाफ विभागीय स्तर पर जांच चल रही है जिसकी मॉनिटरिंग दिल्ली हेडक्वार्टर से हो रही है. इधर पीड़ित महिला डॉक्टर छुट्टी पर चली गई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेंज डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद ने महिला डॉक्टर के मोबाइल पर बदतमीजी भरा कॉल किया. पीड़िता सीआरपीएफ के कंपोजिट अस्पताल में तैनात हैं. डीआइजी के कॉल पर जब महिला डॉक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया तो आरोपी डीआईजी रात को डॉक्टर के क्वार्टर में घुस गए. आरोप में कहा गया है कि उस वक्त सुरेंद्र प्रसाद नशे की हालत में थे.

पीड़ित महिला डॉक्टर ने दिल्ली मुख्यालय और पटना में बिहार सेक्टर के आईजी से शिकायत की है. शिकायत के बाद जब दिल्ली हेडक्वार्टर ने मामले की तहकीकात शुरू की तो मुजफ्फरपुर ग्रुप सेंटर में हड़कंप मच गया, हालांकि झपहां स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में तैनात कोई भी पदाधिकारी प्रोटोकॉल का हवाला देकर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं.इधर दुर्व्यवहार से पीड़ित महिला डॉक्टर छुट्टी पर चली गई हैं. उनसे भी कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.