By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतास : चंबल एक्सप्रेस में सो रहा था सीआरपीएफ का जवान, नींद खुली तो राइफल गायब

- sponsored -

चंबल एक्सप्रेस से ग्वालियर से चतरा जा रहे सीआरपीएफ जवान का इंसास राइफल गायब हो गया. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के ग्वालियर, शिवपुरी से सीआरपीएफ की एक टीम चंबल एक्सप्रेस से गया होते हुए चतरा जा रही थी.

-sponsored-

रोहतास : चंबल एक्सप्रेस में सो रहा था सीआरपीएफ का जवान, नींद खुली तो राइफल गायब

सिटी पोस्ट लाइव : चंबल एक्सप्रेस से ग्वालियर से चतरा जा रहे सीआरपीएफ जवान का इंसास राइफल गायब हो गया. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के ग्वालियर, शिवपुरी से सीआरपीएफ की एक टीम चंबल एक्सप्रेस से गया होते हुए चतरा जा रही थी. पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन और सासाराम जंक्शन के बीच जवान की आंख लग गई, उसी दौरान उसका इंसास राइफल गायब हो गया. सासाराम स्टेशन पर जैसे ही जवान की आंख खुली उसने अपना राइफल गायब पाया. इसकी सूचना उनसे तुरंत अपने साथियों को दी. राइफल गायब होने की सूचना पर उसके साथियों के बीच अफरा-तफरी मच गई और सभी जवान चलती ट्रेन से नीचे कूद पड़े और राइफल की खोज बिन शुरू कर दी.

सीआरपीएफ जवान ने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी सासाराम को दिया। सासाराम जीआरपी थानाध्यक्ष ज्योति प्रकाश ने बताया कि सीआरपीएफ की एक टीम ग्वालियर से चतरा ट्रेनिग कर के लौट रही थी. संतरी ड्यूटी के क्रम में सो गए जब नींद खुली तो देखे कि उनका हथियार गायब है तो उसने इसकी जानकारी अपने अन्य साथियों को दी और हथियार को खोजने लगे. जल्दीबाजी में चलती ट्रेन से कूद गए और खोज बिन किए. उसके बाद वो जीआरपी सासाराम को लिखित आवेदन दिए. रेलवे ट्रैक के पास खोज बिन की गई है. उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया. जवान दिनेश माथुर जम्मू कश्मीर के विजयपुर का निवासी है.

Also Read

-sponsored-

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.