By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बैंक लूटेरे के घर में पुलिस पर नोटों की बरसात, डकैत नहीं आया हाथ

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

बैंक लूटेरे के घर में पुलिस पर नोटों की बरसात, डकैत नहीं आया हाथ

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस के ऊपर अपराधी की पत्नी ने नोटों की बरसात कर दी. खबर के अनुसार पटना के कदमकुआं थाना के निचली रोड मुहल्ले में पुलिस बैंक डकैत अशोक सिंह के घर जैसे ही पहुंची, घर के छत से उसकी पत्नी ने नोटों की बरसात कर दी.गनीमत थी कि पुलिस नोट लूटने में नहीं लगी और अपराधी के घर में घुस गई.

पुलिस  अशोक सिंह को गिरफ्तार तो नहीं कर पाई लेकिन बैंक लूट के रुपये जरुर हाथ आ गए.बैंक लूटेरे की गिरफ्तारी के लिये पहुंचे स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर विनय प्रकाश और दरोगा मुस्तफा को खाली हाथ लौटना पड़ा.दरअसल, दो दिनों की रेकी के बाद पुलिस वहां छपेमारी करने पहुंची थी. डकैत की पत्नी की नजर जैसे ही पुलिस वालों पर पड़ी, फिर क्या था आनन फानन में लूटे गए रुपये को छत से फेंकने लगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पुलिस ने बैंक डकैत अशोक सिंह के घर से तीन लाख रुपये बरामद किए गए हैं लेकिन वो हाथ नहीं आया है.गौरतलब है धनबाद के निरसा बाजार में एक्सिस बैंक से डकैतों ने दिनदहाड़े 2 दिन पहले 16 लाख रुपए की डकैती की थी. बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपराधियों की पहचान की थी. इसी सिलसिले में धनबाद के निरसा थाना की पुलिस पटना से कुख्यात जय सहनी को गिरफ्तार किया था.

सहनी पटना के सुल्तानगंज का रहनेवाला है. जय सहनी कुख्यात बैंक डकैत प्रेम सहनी के गैंग का खूंखार सदस्य है.उसने  सख्ती से पूछताछ के बाद बैंक डकैती में शामिल डकैतों का नाम बताया था.  उसकी निशानदेही पर ही बैंक डकैत अशोक सिंह के कदमकुआं स्थित घर पर छापेमारी की गई थी लेकिन वो हाथ नहीं आया.अशोक सिंह के घर से बरामद नोटों पर बैंक की मुहर लगी है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.