By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सनकी पति ने पत्नी का सर कलम किया, आरोपी पति और ससुर गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के छपरा में सनकी पति द्वारा अपनी पत्नी का सर कलम कर देने की सनसनी खबर आई है.पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर को दरवाजे पर छोड़कर फरार हो गया. ससुर घर आए, तो देखा कि उनकी बहु गीता का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ है और दोनों बच्चे रो रहे थे. जबकि बेटा राजू राय गायब था.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा में सनकी पति द्वारा अपनी पत्नी का सर कलम कर देने की सनसनी खबर आई है.पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर को दरवाजे पर छोड़कर फरार हो गया. ससुर घर आए, तो देखा कि उनकी बहु गीता का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ है और दोनों बच्चे रो रहे थे. जबकि बेटा राजू राय गायब था.

पुलिस के अनुसार मढौरा थाना के सेंदुआरी गांव के राजू राय ने घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और गीता देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा‌ भेज दिया. मृतका के ससुर सकल राय के अनुसार उनका बड़ा बेटा राजू राय नशेड़ी है. गुरुवार को करीब दस बजे वह अपनी पत्नी गीता देवी और दो बच्चों के साथ घर पर था. ससुर विक्टोरिया बाजार में दुर्गापूजा पंडाल में कलश स्थापना में शामिल होने गए थे. इसी दौरान राजू राय ने अपनी पत्नी गीता की गला काटकर हत्या कर दी.

इस मामले में गीता के पिता तकेया निवासी रामेश्वर राय ने मढ़ौरा थाने में आरोपी दामाद के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इस मामले में गीता के मायकेवालों ने पति के अलावा ससुर सकल राय को भी अभियुक्त बनाया है. डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. आगे की छानबीन जारी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.