By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दानापुर पुलिस फायरिंग: लोगों ने SSP से कहा- साहब आपकी पुलिस बेलगाम हो गई है

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

दानापुर पुलिस फायरिंग: लोगों ने SSP से कहा- साहब आपकी पुलिस बेलगाम हो गई है

सिटी पोस्ट लाइव :  परसा बाजार थाने के एतवारपुर गांव में पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. पुलिस फायरिंग की  जांच करने एसएसपी मनु महाराज से लोगों ने कहा –साहब आपकी पुलिस बेलगाम हो गई है. मनु महाराज ने  गांव पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसएसपी जैसे ही गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने घेर लिया. ग्रामीणों ने पुलिस की बर्बरता की कहानी सुनाई. महिलाओं ने एसएसपी को कहा कि आप की पुलिस बेलगाम हो गयी. बच्चों को भी नही बक्शा. यहां तक कि घर में सोये हुये लोगों को उठा उठा कर पिटायी की.

एसएसपी मनु महाराज ने पुलिस की गोली से मारे गये अभिषेक कुमार उर्फ चिंटू के भाई पिंटू और समाजसेवी सुभाष राय से अलग अलग पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस की गोली से सुभाष राय का बेटा अजीत भी जख्मी हुआ है. करीब आधे घंटे रूकने के दौरान एसएसपी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जायेगा.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

एतवारपुर में पुलिस फायरिंग में युवक की मौत के बाद प्रदर्शन और हो हंगामा को लेकर परसा और बेउर थाना में पुलिस ने दो अलग अलग एफआईआर दर्ज किया है. अबतक इस मामले में चार एफआईआर हो चुके हैं. परसा बाजार थानेदार जय प्रकाश ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान सड़क जाम, रेल मार्ग जाम, आगजनी, पुलिस पर रोड़ेबाजी और सरकारी कार्यों में बाधा डालने वाले ढाई सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

वहीँ बेउर थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि बवाल और हंगामा करने वाले साठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस प्रदर्शन के दौरान बवाल करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

गौरतलब है कि इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है. आज केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी एतवारपुर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात की. दोनों ने ही दोषियों पर कार्रवाई की पुलिस प्रशासन से मांग की. हैरानी की बात ये थी कि इतनी बड़ी वारदात करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ पुलिस ने कोई FIR तक दर्ज नहीं किया था. मीसा भारती के हस्तक्षेप के बाद FIR तो दर्ज तो हो गया है लेकिन कारवाई क्या होगी, भगवन भरोसे है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.