By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दरभंगा में खुला गया बिहार का पहला हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर

- sponsored -

मंगल पाण्डेय ने कहा कि अस्पताल की मांग बहुत पुरानी थी जिसे आज यहां उद्घाटन किया गया है. डीएमसीएच के अंदर सिटी स्कैन और एमआरआई की जांच जल्द शुरू की जाए जिसकी मांग बहुत समय से लोग कर रहे थे. आज मुझे प्रसन्नता है कि इसका उद्घाटन डीएमसीएच के अंदर हम करने जा रहे हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के  स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बिहार को एक बड़ा सौगात दिया है. दरभंगा के कंसी सिमरी में उन्होंने राज्य के पहले हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के तहत बने अस्पताल का उदघाटन किया. स्वास्थ्य  मंत्री ने दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल में आधुनिक सिटी स्कैन और MRI मशीन का भी उदघाटन किया. मंत्री ने कहा कि गांव में अस्पताल खुलने से स्थानीय लोगों को अब गांव में ही डॉक्टर के साथ दवाई उपलब्ध हो पायेगा.

स्वास्थ्य  मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा कि अस्पताल की मांग बहुत पुरानी थी जिसे आज यहां उद्घाटन किया गया है. डीएमसीएच के अंदर सिटी स्कैन और एमआरआई की जांच जल्द शुरू की जाए जिसकी मांग बहुत समय से लोग कर रहे थे. आज मुझे प्रसन्नता है कि इसका उद्घाटन डीएमसीएच के अंदर हम करने जा रहे हैं.

मंत्री ने कहा कि बिहार में पहले हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उद्घाटन कर दिया गया. अभी पूरे राज्य के अंदर 534 हेल्थ हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर खोलने हैं और अगले ही साल में पूरे बिहार में ये कार्य पूरा कर लिया जाएगा. इस अवसर पर दरभंगा से भाजपा विधायक संजय सरावगी, जीवेश मिश्रा सहित एमलसी अर्जुन साहनी के साथ लोजपा के आर के चौधरी भी थे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.