By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आरा : घरेलू कलह के बाद नई नवेली बहू ने पति सहित ससुराल वालों को जमकर पीटा

;

- sponsored -

घर बंटवारे को लेकर मचे अंतः कलह के बाद नई नवेली बहू ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर ससुराल वालों की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट की इस घटना में ससुर और ज्येष्ठ सहित पति को गंभीर चोटें आई.

-sponsored-

-sponsored-

आरा : घरेलू कलह के बाद नई नवेली बहू ने पति सहित ससुराल वालों को जमकर पीटा

सिटी पोस्ट लाइव : घर बंटवारे को लेकर मचे अंतः कलह के बाद नई नवेली बहू ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर ससुराल वालों की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट की इस घटना में ससुर और ज्येष्ठ सहित पति को गंभीर चोटें आई. जिसके बाद ससुराल वालों ने बहू और उसके मायके वालों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है. दरअसल पूरा मामला बिहार के भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के उदवंतनगर गाँव की है, जहाँ नई नवेली छोटी बहू ने अपने ही पति सहित ससुराल वालों की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट में चोटिल ससुर का कहना है कि महज एक साल पहले ही छोटे बेटे की शादी हुई थी. नई बहू पिछले दो दिनों से लगातार घर में झगड़ा कर रही थी और घर में बंटवारा करने के लिए अपने पति के ऊपर दबाव बना रही थी.

ससुराल वालों द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो बीते रात उसने अपने मायके वालों को फोन कर बुलाया. जिसके बाद आज सुबह बहु की माँ, बहन और उसका भाई घर में आ पहुंचा. बातचीत करने के बजाए उनलोगों ने अपने ही दामाद सहित ज्येष्ठ और ससुर पर भी हमला बोल दिया. जिसमें बड़े बेटे का सर फट गया. मामला यही नहीं थमा, मारपीट करने के बाद छोटी बहू ने बीच बचाव करने आई अपनी बड़ी गोतनी को भी तमाचा जड़ दिया. उसके बाद वह अपने बच्चे को लेकर अपनी माँ-बहन और भाई के साथ मायके जाने लगी. गाँव वालों का कहना है कि जो कोई भी इस मामले में बीच-बचाव करने गया बहु के मायके वालों ने उनलोगों को भी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए भला-बुरा कह डाला. फिहलाल इस मामले को लेकर ससुराल वालों द्वारा संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस नामजद प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.