By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जहरीली शराबकांड में मरने वालों की संख्या हुई 14, थानेदार सस्पेंड, 5 धंधेबाज गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

पिछले 3 दिनों के अंतराल में नालंदा में जहरीली शराबकांड से मरने वालों की संख्या 14 हो चुकी है जैसे-जैसे मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे जिला प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ रही है. लगातार हो रही मौत के बाद इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने शराब के धंधे में लिप्त रहने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले 3 दिनों के अंतराल में नालंदा में जहरीली शराबकांड से मरने वालों की संख्या 14 हो चुकी है जैसे-जैसे मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे जिला प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ रही है. लगातार हो रही मौत के बाद इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने शराब के धंधे में लिप्त रहने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, IG ने सोहसराय थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है। मृतक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी निवासी दीपक पासवान के रूप में हुई है।

वहीं घटना की गाज सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद पर गिरी है। उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि, उत्पाद अधीक्षक से शोकॉज पूछा गया है। रविवार को भी पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम पहाड़ पर छापेमारी करती रही। इस मामले में अबतक अलग-अलग छह एफआईआर दर्ज की गयी हैं। पांच धंधेबाज गिरफ्तार किये गये हैं। देसी-विदेशी शराब के साथ पैकिंग करने के उपकरण भी जब्त किये गये हैं। डीएम ने कहा कि पहड़तल्ली मोहल्ले में कई मकान अवैध रूप से बने हुए हैं। इनमें से कई में शराब का धंधा हो रहा है। अवैध मकानों को हटाया जाएगा।

इस मामले में DM शशांक शुभंकर, SP अशोक मिश्रा ने घटनास्थल छोटी पहाड़ी में संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर बताया कि पोस्टमॉर्टम और बिसरा रिपोर्ट नहीं आई है। प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि शराब कांड से 11 लोगों की मौत हुई। पोस्टमॉर्टम में मृतक के पेट में अल्कोहल पाया गया। लापरवाही के आरोप में सोहसराय थानेदार को सस्पेंड कर उत्पाद विभाग से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.