By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना : प्रेमिका की नाराजगी से हताश प्रेमी ने खुद को मारी गोली

- sponsored -

पटना में एक युवक ने प्रेमिका की नाराजगी से हताश होकर खुद को गोली मार ली, दिल कंपा देने वाली यह घटना बिहार के पटना में हुई।

Below Featured Image

-sponsored-

पटना : प्रेमिका की नाराजगी से हताश प्रेमी ने खुद को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में एक युवक ने प्रेमिका की नाराजगी से हताश होकर खुद को गोली मार ली, दिल कंपा देने वाली यह घटना बिहार के पटना में हुई। युवक ने वीडियो कॉल कियालेकिन नाराज गर्लफ्रेंड ने बात करने से इनकार कर दिया। इससे खफा होकर उसने कार में वीडियो कॉल के दौरान लड़की के सामने ही गोली मार सुसाइड कर लिया। पुलिस के जांच के बाद यह पता चला कि मृत युवक रुपक कुमार पटना के शास्त्रीनगर के क्षेत्र पटेल नगर का निवासी था। उसके पिता विजय कुमार गुप्ता आर्मी से रिटायर होने के बाद झारखंड के गुमला में सैप जवान हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रुपक रविवार की सुबह कार से श्रीकृष्ण नगर पंहुचा, वहां पार्क के सामने ही किराए के मकान में उसकी गर्लफ्रेंड रहती है। एक घंटे बाद उसने कार में ही खुद को कनपटी में गोली मार ली। पुलिस जब जांच को पहुंची तो कार स्टार्ट थी, कार में एसी भी चालू थी और सभी दरवाजे बंद थे।

Also Read

-sponsored-

पटना के एक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र रुपक और 12वीं की एक छात्रा के बीच दो सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, रुपक को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड इन दिनों किसी और से बातचीत कर रही है जिससे वह डिप्रेशन व गुस्से में था। रूपक ने रविवार को जब अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर जाकर उससे वीडियो कॉल पर संपर्क किया तो उसने बात करने से इनकर कर दिया। इसके बाद उसने खुद को वहीं गोली मार ली।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.