By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शादीशुदा महिला के मना करने के बावजूद कांस्टेबल भेजता था प्यार भरे मैसेज, SP ने लिया यह एक्शन

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में महिलाओं के साथ प्रताड़ना, छेड़खानी और रेप से जुड़े मामले कई बार सामने आये हैं. वहीं, इन मामलों को लेकर कार्रवाई करने के लिए लोग सबसे पहले पुलिस की मदद लेना सही समझते हैं. लेकिन, जब पुलिस के जवान ही ऐसे मामलों में संलिप्त हो तो लोग मदद किससे लेंगे.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में महिलाओं के साथ प्रताड़ना, छेड़खानी और रेप से जुड़े मामले कई बार सामने आये हैं. वहीं, इन मामलों को लेकर कार्रवाई करने के लिए लोग सबसे पहले पुलिस की मदद लेना सही समझते हैं. लेकिन, जब पुलिस के जवान ही ऐसे मामलों में संलिप्त हो तो लोग मदद किससे लेंगे. एक ऐसा ही मामला मुंगेर जिले से सामने आया है. जहां, एक शादीशुदा महिला को पुलिस का जवान प्यार भरे मैसेज करता था.

वहीं, महिला के मना करने के बावजूद वह पीछे नहीं हटा. जिसका खामियाजा भी जवान को भुगतना पड़ा. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, जिले के ही कासिम बाजार थाना में तैनात पुलिस जवान गोरखनाथ गुप्ता को शास्‍त्रीनगर मोहल्‍ले की एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया. जिसके बाद जवान ने लगातार महिला को मैसेज भेजना शुरू कर दिया. महिला ने कई बार उसे मैसेज ना भेजनी की चेतावनी भी दी लेकिन, जवान नहीं माना और उसे आपत्तिजनक मैसेज भी भेजने लगा.

जिसके बाद महिला ने परेशान होकर आखिरकार इसकी शिकायत एसपी जगुन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी से कर दी और इस मामले में मदद की मांग की. महिला ने इस मामले में आवेदन दिया. वहीं, एसपी ने भी इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए दोनों के फोन को जब्त कर लिया. साथ ही पुलिस ने इसकी जांच के लिए डीएसपी को जिम्मा दिया है. वहीं, एसपी ने कहा कि, इस मामले में जांच जारी है. जवान के दोषी पाए जाने पर उस पर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा कि, पुलिस जवान के द्वारा इस तरह की हरकत कतई बर्दाश्त के काबिल नहीं है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.