By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मारपीट में घायल पूर्व आईपीएस के घर पहुंचे डीजीपी, स्पीडी ट्राॅयल कराकर दिलायी जाएगी गुनाहगारों को सजा

- sponsored -

दो दिन पहले कुछ लफंगों ने मामूूली विवाद में पटना में पूर्व आईपीएस अजय वर्मा को बुरी तरह पीट दिया था। गुंडो द्वारा एक पूर्व आईपीएस की पिटाई के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों को दबोचा जा सके। वैसे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

-sponsored-

मारपीट में घायल पूर्व आईपीएस के घर पहुंचे डीजीपी, स्पीडी ट्राॅयल कराकर दिलायी जाएगी गुनाहगारों को सजा

सिटी पोस्ट लाइवः दो दिन पहले कुछ लफंगों ने मामूूली विवाद में पटना में पूर्व आईपीएस अजय वर्मा को बुरी तरह पीट दिया था। गुंडो द्वारा एक पूर्व आईपीएस की पिटाई के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों को दबोचा जा सके। वैसे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बुधवार को एसएसपी गरिमा मलिक के साथ पूर्व आईपीएस अजय वर्मा के नागेश्वर काॅलोनी स्थित घर पहुंचे। वहां पहुंच कर डीजीपी ने अजय वर्मा और उनकी वाइफ डा. सम्पा सिन्हा से उनका हालचाल जाना. डीजीपी के साथ पटना की सीनियर एसपी गरिमा मलिक भी वहां पहुंची थीं.

इस दौरान मंगलवार की शाम हुए पूरे वारदात पर चर्चा हुई. मामले में पटना पुलिस के तरफ से किए गए अब तक की पूरी कार्रवाई की जानकारी अजय वर्मा और उनके परिवार को दी गई है. डीजीपी ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में गिरफ्तार बदमाशों का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा और उन्हें सजा दिलाई जाएगी.एसएसपी गरिमा मलिक ने किया SIT का गठन मामले की जांच कर कार्रवाई करने के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार की अगुआई में एक ैप्ज् का गठन किया है. एसआईटी लगातार इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है.

Also Read

-sponsored-

वीडियो फुटेज और फोटो के आधार पर पटना पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दूसरे शख्स का नाम सन्नी है. सिटी एसपी ईस्ट के अनुसार दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने के अलावा करीब 6-7 लड़कों से पूछताछ चल रही है. इसमें कुछ लड़के पटना के ही शेखपुरा इलाके के रहने वाले हैं. जबकि कई जगहों पर एसआईटी की छापेमारी अभी चल रही है. प्रोपर इंवेस्टिगेशन के बाद इस मामले में कई और लड़कों को गिरफ्तार किया जा सकता है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.