By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार में पुलिस अधिकारियों की क्लास लगाने के बाद पूर्णिया के लिए रवाना हुए डीजीपी

;

- sponsored -

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कटिहार से पूर्णिया के लिए रवाना हो गये हैं। पूर्णिया में डीजीपी पुलिस अधिकारियों के साथ अपराध को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इससे पहले डीजीपी आज सुबह कटिहार पहुंचे थे। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज सुबह अचानक कटिहार में अवतरित हो गये।

-sponsored-

-sponsored-

कटिहार में पुलिस अधिकारियों की क्लास लगाने के बाद पूर्णिया के लिए रवाना हुए डीजीपी

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कटिहार से पूर्णिया के लिए रवाना हो गये हैं। पूर्णिया में डीजीपी पुलिस अधिकारियों के साथ अपराध को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इससे पहले डीजीपी आज सुबह कटिहार पहुंचे थे। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज सुबह अचानक कटिहार में अवतरित हो गये। फरियादी बनकर थाने पहुंच गये और अपने बीच अचानक डीजीपी को देखकर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। डीजीपी अकेले ट्रेन से उतरकर कटिहार नगर थाने में फरियादी बनकर पहुंचे थे। डीजीपी के आने के बाद एसपी और सारे डीएसपी थाने पहुंचे।

एसपी से लेकर थानेदार तक की क्लास लगाने के बाद डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों साथ अपराध पर गहन समीक्षा हुई। डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को दारू, बालू, गिट्टी माफियाओं से अवैध वसूली से दूर रहने की चेतावनी दी। क्ळच् ने जिले से अपराधियों को खदेड़ने का निर्देश पुलिसकर्मियों को दिया। आपको बता दें कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काम करने के अपने अलग तरीके की वजह से जाने जाते हैं। इससे पहले भी बिहार के विभिन्न थानों में औचक निरीक्षण के लिए आधी रात को पहुंचते रहे हैं और गड़बड़ी पाए जाने पर फैसला आॅन द स्पाॅट के तहत कई पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी की है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.